BJP के विधायक से व्हाट्सएप पर मांगी गयी 10 लाख की रंगदारी, दुबई से आया फोन

बुलंदशहर के डिबाई से बीजेपी विधायक डा.अनीता लोधी राजपूत से दुबई से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी कुख्यात गैंगस्टर अली बुदेश भाई के नाम से विधायक के मोबाइल पर व्हाट्सएप पर मैसेज कर मांगी गई है. वहीं तीन दिन के अंदर रंगदारी नहीं देने पर परिवार के सदस्यों की हत्या की धमकी दी गई है.BJP के विधायक से व्हाट्सएप पर मांगी गयी 10 लाख की रंगदारी, दुबई से आया फोन

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद विधायक डा. अनीता लोधी राजपूत ने एसएसपी बुलंदशहर और गाजियाबाद से लिखित में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है. डिबाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर डा.अनीता लोधी राजपूत वर्ष 2017 में पहली बार विधायक निर्वाचित हुई हैं. विधायक डा.अनीता लोधी परिवार के साथ गाजियाबाद की वैशाली कॉलोनी के सेक्टर-7 में रहती हैं. 

दुबई से मोबाइल पर मैसेज करने वाले ने खुद को अली बुदेश भाई बताते हुए 10 लाख रुपए रंगदारी तीन दिन के भीतर देने को कहा. रुपए नहीं देने पर परिवार के सदस्यों की एक-एक करके हत्या करने की धमकी दी है.

इस बार होगी प्याज़ की बम्पर पैदावार, निकलेंगे शिवराज के आंसू

विधायक ने बताया कि सोमवार को तड़के 1.38 बजे व्हाट्सएप कॉल और एक वॉइस रिकॉर्डिंग आई थी. फिर सुबह 9.48 बजे व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज आया. मैसेज करने वाले ने अली बुदेश भाई दुबई लिखा है. अंतिम मैसेज में 10 लाख रुपए की व्यवस्था करने की बात कही गई है. धमकी के बाद से विधायक का परिवार सतर्क हो गया है. विधायक को धमकी मिलने के मामले में पुलिस प्रशासन ने उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी है. इस मामले की जांच साइबर सेल को दी गई है. जिससे रंगदारी मांगने वाले की सही पहचान हो सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र