फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए बोनी कपूर ने जाह्नवी को दी ये बड़ी सलाह

- in मनोरंजन

मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हैं। फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। यही नहीं अपनी डेब्यू फिल्म से जाह्नवी बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 20 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा ईशान खट्टर और आशुतोष राणा मुख्य किरदार में थे। फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले धर्मा प्रोडक्शन के द्दारा किया गया हैं। 

पहली फिल्म ‘धड़क’ की सफलता से गर्व महसूस कर रहे उनके पिता और फिल्मकार बोनी कपूर ने जाह्नवी को इंडस्ट्री में बने रहने की सीख दी हैं। बोनी ने कहा है कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार और मेहनती बनी रहे। कपूर ने एक बयान में यहां कहा, ”मुझे यकीन था कि सब कुछ बहुत अच्छा होगा। मैंने जाह्नवी से कहा कि वह आगे भी अभी की तरह सादगीपूर्ण, ईमानदार, लक्ष्य केंद्रित और मेहनती रही है।

गत 20 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म में जाह्नवी के अलावा ईशान खट्टर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में थे। जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘धड़क’ ने पूरी दुनिया में कुल 60.48 करोड़ रूपये की कमाई की है। भारत में 2,235 स्क्रीनों पर और विदेशों में 556 स्क्रीनों पर रिलीज हुई फिल्म ने बाक्स आाफिस पर अच्छा कारोबार किया लेकिन आलोचकों की प्रतिक्रिया मिली जुली रही।

खबरों की मानें तो चर्चा है कि जाह्नवी की दूसरी फिल्म पिता बोनी कपूर की फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर जाह्नवी को लेकर फिल्म बना सकते हैं। बताते चलें कि बोनी ने अपने बेटे अर्जुन के साथ भी फिल्म बनाई थी जिसे दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया था। खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि बोनी और जाह्नवी किस फिल्म के लिए साथ आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स