खराब रोशनी ने किरकिरा किया विराट की बैटिंग का मजा, अनुष्का उठाती रही समोसे का लुत्फ

इंग्लैंड स्थि‍त साउथैंपटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिन (WTC) के फाइनल मुकाबले में अनुष्का शर्मा अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली को कंपनी देने बेटी के साथ हैं. शुक्रवार को मैच के पहले दिन का खेल खराब मौसम की वजह से टलने के बाद शन‍िवार को खराब रोशनी ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया, हालांकि मैच जारी रहा. इस बीच अनुष्का शर्मा ने समोसे का लुत्फ उठाया. 

अनुष्का शर्मा ने समोसे से भरी प्लेट और चटनी की फोटो शेयर की है. उन्होंने मैच में दखल देती खराब रोशनी की वजह से मूड खराब होने का इशारा करते हुए लिखा- ‘खराब रोशनी गरमा गरम समोसे बाहर ले आती है.’

विदेशी धरती पर अनुष्का का यूं भारतीय स्नैक्स का लुत्फ उठाना फैंस को पसंद आ रहा है. उन्होंने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. अनुष्का द्वारा शेयर इस फोटो को देख किसी के भी मुंह में पानी आ जाए. 

अनुष्का ने पहले भी साउथैंपटन से फोटोज शेयर कर वहां के खराब मौसम पर निराश जताई थी. अनुष्का भी चाह रही थीं कि उन्हें अपनी टीम को इस बेहद खास मुकाबले में सपोर्ट करने का मौका मिले.

इंस्टाग्राम पर उन्होंने और भी कई तस्वीरें साझा की हैं. इनमें कभी वे किताब पढ़ते तो कभी स्टेड‍ियम से अपने कैजुअल लुक में नजर आईं. कुछ दिनों पहले अनुष्का ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि उनके दिन की शुरुआत खास तरह के माउथ योग से होती है. 

दरअसल, अनुष्का ऑयल पुलिंग से सुबह की शुरुआत करती हैं, जो कि मुंह का योग है. इसके लिए वे कोलगेट वेदशक्त‍ि ऑयल पुलिंग का इस्तेमाल करती हैं. उनकी इस तस्वीर में अनुष्का मुंह में इस ऑयल को लिए देखी जा सकती हैं. 

साउथैंपटन में अनुष्का, विराट और बेटी वामिका के साथ हैं. लेक‍िन अब तक सिर्फ अनुष्का की सोलो फोटोज ही देखने को मिली हैं. फैंस उनकी बेटी की तस्वीरों का भी इंतजार करते हैं. अनुष्का और विराट इसी साल जनवरी में पेरेंट्स बने हैं. बेटी के जन्म के बाद अनुष्का पेरेंट‍िंग फेज को एंजॉय कर रही हैं. वे विराट के साथ मैच में नजर आती हैं. इस दौरान तीनों को कई दफा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button