इस एक्‍ट्रेस ने बीच सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का किया विरोध

तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने 7 अप्रैल शनिवार की सुबह हैदराबाद के फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया. एक्ट्रेस ने खुलेआम एक-एक कर अपने कपड़े उतार कर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच के विरोध में ये सब किया.इस एक्‍ट्रेस ने बीच सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का किया विरोध

एक्ट्रेस के अनुसार उनका शारीरिक शोषण कई फिल्म निर्माता और निर्देशकों ने किया. साथ ही मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन्हें मेंबरशिप भी नहीं दी जबकि वे तीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया. विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत स्‍थानीय कलाकारों को मौका दिए जाने की बात कही.

उन्होंने बताया कि कई निर्माताओं ने फिल्म में रोल देने के पहले उनसे न्यूड फोटो और वीडियो की डिमांड की जो उन्होंने पूरी की. कई ने तो लाइव न्यूड वीडियोज़ की भी डिमांड की. उन निर्माताओं ने वीडियो देख लिए और अपना वादा नहीं निभाया.

वहीं अभिनेत्री द्वारा लगाए हर आरोपों को टॉलीवुड ने नाकार दिया है. सड़क पर इस तरह प्रदर्शन करने के कारण अभिनेत्री को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

 
 
 
Back to top button