हॉन्ग कॉन्ग की रहने वाली इस 6 साल की बच्ची के नाम दर्ज है World Record, पढ़े पूरी खबर

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने अनोखे कारनामों के लिए जाने जाते हैं। इन्ही में शामिल हैं हॉन्ग कॉन्ग की रहने वाली 6 साल की बच्ची स्कारलेट एश्ले शेंग (Scarlett Ashley Cheng)। जी हाँ, इनको लिप बाम खरीदकर रखने का ऐसा शौक है कि इनका पूरा घर इसी से भरा है। स्कारलेट एश्ले शेंग को लिप बाम इतने पसंद हैं कि उन्होंने अपने घर में दुकान लगाई हुई है। जी हाँ और उनका ये अजीबोगरीब शौक अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गया है। आप सभी को बता दें कि वह अपनी बड़ी बहन कैलिन के साथ मिलकर इन लिप बाम को इकट्ठा करती हैं और अब उनपर करीब 3,888 लिपबाम हैं।

आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि स्कार्लेट के पास अलग-अलग रंगों, टेक्सचर्स, शेप्स और टाइम्प के बाम हैं। इस लिस्ट में Burt’s Bees, Eos, Humble or Nivea जैसे ब्रांड्स भी शामिल हैं। इस समय उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। दोनों बहनों को लिप बाम के बारे में उनकी दादी ने तब बताया जब उनके होंठ सूखने लगे थे। जी दरअसल स्कार्लेट का कहना है उनके माता-पिता और दादी उनके होठों में रोज लिपबाम लगाते थे और जब वे छोटी थीं तब ये सिंपल होते थे लेकिन कुछ समय बाद ये लिपबाम अलग-अलग फ्लेवर्स में मिलने लगे।

ऐसे में आज लिपबाम खरीदना और उनको संभालकर रखना उनका शौक भी बन गया है और उन लिपबाम का दिखना, उनका टेस्ट और फ्लेवर्स दोनों बहनों को बेहद अच्छा लगता था। इसी के चलते आज दोनों बहनों के पास 3,888 लिपबाम है जिनमे स्किटेल्स, चुपा चुप्स ब्रांड के अलावा कोका कोला और फैंटा फ्लेवर के बाम भी मौजूद हैं। दोनों के कलेक्शन में पोकेमोन जैसे कैरेक्टर्स के भी बाम मौजूद हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − eight =

Back to top button