उपनगरीय मलाड में 30 वर्षीय कारोबारी ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट से हुआ ये खुलासा

उपनगरीय मलाड में एक 30 वर्षीय कारोबारी ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना बुधवार की है। मृतक का नाम सौरभ पितले है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यवसायी अपने पीछे एक कथित सुसाइड नोट छोड़ गया है, जिसमें उसने दावा किया है कि उस पर 25 लाख रुपये का कर्ज है और उसे अपने लेनदारों को चुकाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि मृतक की मलाड में एक इंजीनियरिंग कार्यशाला थी और कोरोना लाकडाउन के दौरान उसको व्यवसाय में काफी नुकसान हुआ था।

अधिकारी ने कहा कि छत से कूदने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय निवासी व्यवसायी को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है।

IIT Mumbai के हास्‍टल की 7वीं मंजिल से कूद छात्र ने की आत्‍महत्‍या

बीते माह  आइआइटी मुंबई (IIT Mumbai) के एक छात्र ने हास्‍टल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। घायल छात्र को रजवाड़ी अस्‍पताल ले जाया गया जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना आईआईटी मुंबई के पवई परिसर में हुई थी। शुरुआती जांच में पुलिस इसे डिप्रेशन का मामला बताया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि छात्रा का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। पवई थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के रहने वाले छात्र ने अपने छात्रावास के कमरे में बोर्ड पर संदेश लिखा था कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।  

Back to top button