मई महीने में आतंकवादियो का होगा अंत अब जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों तीन खुंखार आतंकवादीयो को जिन्दा पकड़ा

आतंकवाद विरोधी दिवस पर जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में तीन आतंकवादी पकड़े गए हैं।

पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ जारी है। इन आतंकियों के पकड़े जाने के बाद कई अहम खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है। इस ऑपरेशन को सेना की 28 आरआर द्वारा सफल बनाया गया।

बता दें कि कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि सोगम इलाके के जंगल क्षेत्र में आतंकी मौजूद हैं। आनन-फानन में जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।

इसी दौरान तीनों आतंकी पकड़े गए। कुछ दिन पहले इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं। इसके बाद से सुरक्षाबल सतर्क थे।
 
यह भी पढेंः ध्वस्त हुए इस ठिकाने में ही था जुनैद, आतंकियों के मारे जाने के बाद डाउनटाउन में पत्थरबाजी
इस बार बंद कमरे में मनाया जाएगा आतंकवाद विरोधी दिवस

हर साल मनाया जाने वाला आतंकवाद विरोधी दिवस इस बार 21 मई को बंद कमरे में मनाया जाएगा। कोरोना महामारी के मद्देनजर इस दिवस पर सभी निवारक उपाय किए जाएंगे।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के सर्कुलर के अनुसार प्रस्तावित किया गया है कि 21 मई को सभी सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक उपक्रमों और अन्य सार्वजनिक संस्थानों में आतंकवाद विरोध की प्रतिज्ञा ली जा सकती है।

सर्कुलर प्रतिभागियों और आयोजकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और कोरोना महामारी के मद्देनजर सार्वजनिक सभा से बचने के लिए की हिदायत दी गई है।

इसके साथ ही अधिकारियों को सलाह दी गई है कि वे अपने कमरों अथवा कार्यालयों में आतंकवाद विरोध की प्रतिज्ञा लें।

Back to top button