दादरी में आतंक फैलाने वाले 2 बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

- in अपराध

ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में आतंक फैलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पिछले करीब एक माह से इलाके में आतंक मचा रखा था.

दोनों बदमाश दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेरा गांव के रहने वाले हैं. पकड़े गए बदमाशों की पहचान अभिषेक और मनीष के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल भी बरामद की हैं. ये दोनों ही इलाके में लगातार मुस्लिम युवकों को निशाना बना रहे थे.

गौरतलब है कि दादरी इलाके बदमाशों के आतंक से लोग खौफजदा हैं. पिछले एक महीने में बदमाशों ने वहां पांच युवकों को गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस उन मामलों में अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है.

बड़ी वारदात : योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी को मारी गोली, हालत गंभीर

बीते गुरुवार को दादरी के मेवातिया मोहल्ले में देर रात दो दोस्त सलमान और अफसर बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी उऩके पीछे एक बाइक लग गई. उस बाइक पर भी दो युवक सवार थे. सलमान और अफसर ने उस बाइक पर ध्यान नहीं दिया. तभी दूसरी बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकालकर सलमान और अफसर को गोली मार दी थी. जिन्हें फौरन सबने मिलकर अस्पताल पहुंचाया गया.

बीती 10 जुलाई से अब तक यह चौथी वारदात थी. इन हमलों में 5 लोग फैयाज, फैजान, शौकीन, सलमान और अफसर घायल हो चुके हैं. बदमाशों ने उन चारों वारदातों को एक ही तरीके से अंजाम दिया था. इन घटनाओं से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल था. पुलिस तभी से इन आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे