तेजस्वी यादव ने आरजेडी के उम्मीदवारों को भेजा संदेश, जीत का जुलूस नहीं निकालें, जीत का जश्न जनता मनाएगी

पटना। तेजस्वी यादव ने आरजेडी के उम्मीदवारों को संदेश भेजा है। अपने संदेश में तेजस्वी यादव ने कहा है 10 तारीख को जब नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार बेहद सरलता और सादगी का परिचय दें।

तेजस्वी ने कहा है कि नतीजों के बाद उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जीत का जुलूस नहीं निकालें। तेजस्वी ने कहा जीत का जश्न जनता मनाएगी, तेजस्वी ने कहा है कि उम्मीदवार नतीजों के दौरान अपने क्षेत्र में रहें और अपना सर्टिफिकेट लेने के बाद ही पटना का रुख करें।

इस दौरान नेताओं को हिदायत दी गई है कि जीत का कोई जुलूस ना निकाला जाए जिससे आम लोगों को असुविधा हो। उम्मीदवारों तक यह संदेश पहुंचाने के लिए 4 लोगों की टीम बनाई गई है जिसमें सुनील सिंह, संजय यादव, श्याम रजक और जगदानन्द सिंह शामिल हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download

इस बीच जीत की उम्मीद में पटना में RJD दफ्तर में साफ-सफाई शुरू हो गई है। आस-पास मरम्मत का काम जोर-शोर से किया जा रहा है। बता दें कि तकरीबन हर बड़े एग्जिट पोल में बिहार में बड़े महागठबंधन की बड़ी जीत का अनुमान जताया गया है। आजतक एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल के मुताबिक बिहार में एनडीए को 69 से 91 सीटें मिल सकती हैं।

जबकि महागठबंधन को 139-161 को सीटें मिल सकती हैं। चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी को 3 से 5 सीटें मिल सकती हैं। वहीं अन्य को 06-10 सीटें मिलने का अनुमान जताया जा रहा है। यही नहीं मुख्यमंत्री के तौर पर भी तेजस्वी बिहार के लोगों की पहली पसंद बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button