तेजस्वी यादव ने बिहार के राजनेताओं पर लगाया ये गंभीर आरोप

पटना: शराब बंदी को लेकर बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल जारी है, जिसमें विपक्ष के नेता और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराब के कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाया है।

राजद नेता ने संवाददाता सम्मेलन में आगे कहा, यह काम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास बैठने वालों द्वारा किया जा रहा है। इसमें कितने विधायक और मंत्री शामिल हैं? हम सभी जानते हैं कि वे कौन हैं । सरकार किससे जानकारी मांग रही है? “

उनकी यह टिप्पणी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) द्वारा किए गए उन दावों की प्रतिक्रिया में आई है, जिसमें कहा गया था कि अगर तेजस्वी यादव के पास बिहार में शराब बिक्री का कोई सबूत है तो उन्हें इसे सरकार को सौंपना चाहिए। विपक्षी नेता ने आगे कहा कि बिहार में शराब पर प्रतिबंध एक चाल है।

“नीतीश सरकार को यह बताना चाहिए कि 2005 के बाद बिहार में कितने नए शराब स्टोर खुले, साथ ही 2005 से पहले कितने शराब स्टोर मौजूद थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि अब तक क्या ठोस कदम उठाए गए हैं। हर जगह, होम डिलीवरी उपलब्ध है नीतीश कुमार मुझे बताएं कि वह मुझसे जो सवाल पूछ रहे हैं, उसके जवाब में अब क्या कार्रवाई की जा रही है।”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 4 =

Back to top button