बिजनौर के नहर में सरकारी वाहन गिरने से तहसीलदार रुड़की समेत तीन की मौत….

बिजनौर। रुड़की तहसीलदार का सरकारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तहसीलदार समेत तीन की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब नैनीताल से रुड़की आ रहा वाहन यूपी मेंं पूर्वी नहर  गंगगनहर में जा गिरा। वाहन में चालक और अर्दली भमौजूद थे। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने तहसीलदार के सरकारी वाहन और शवों को बाहर निकाला गया। 

Loading...

दरअसल, तहसीलदार रुड़की सुनैना राणा समेत तीन लोग बोलेरो वाहन से नैनीताल से रुड़की वापस लौट रहे थे। पूर्वी गंगनहर में उनका वाहन शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन और शवों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि रात दस बजे के आसपास तहसीलदार की लोकेशन मिलनी बंद हो गई थी और मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ  हो गया। इसपर उनकी तलाश शुरू की गई।

वहीं, रेस्क्यू के दौरान दिक्कत आने पर बाद पूर्वी गंग नहर खंड-6 नजीबाबाद के अधिशासी अभियंता प्रवीण शर्मा, खंड-2 हरिद्वार के एसडीओ विपिन कुमार ने अपने-अपने क्षेत्रों में बैराज से पानी कम करने की कोशिश की, जिससे वाहन और उसमें फंसे लोगों को जल्दी निकाला जा सके। काफी कोशिशों के बाद पानी कम हो सका था। वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी और शवों को नहर से बाहर निकाला जा सका।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button