लॉन्च हुआ Tecno Spark 7 Pro स्मार्टफोन, जाने कीमत और खासियत…

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपना शानदार डिवाइस Tecno Spark 7 Pro ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Alps ब्लू, Magnetic ब्लैक, Neon ड्रीम और Spruce ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। 

Tecno Spark 7 Pro की कीमत 

टेक्नो स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। लेकिन इस फोन के मॉडल की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। साथ ही यह भी जानकारी नहीं मिली है कि इस डिवाइस को कब तक भारत में पेश किया जाएगा। 

Tecno Spark 7 Pro की स्पेसिफिकेशन

टेक्नो स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड HiOS 7.5 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। साथ ही इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।      

कैमरा 

कंपनी ने टेक्नो स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। हालांकि, अन्य दो सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। जबकि इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

अन्य फीचर्स 

कनेक्टिविटी के लिए टेक्नो स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन में वाई-फाई, 4G, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में Ambient लाइट सेंसर सहित बैक-पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

Tecno Spark 7 

बता दें कि कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Tecno Spark 7 को पेश किया था। इस फोन की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। Tecno Spark 7 में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन के बैक पैनल में रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल मौजूद है और वहीं कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। फोन में 16MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एआई लेंस और क्वाड फ्लैश के साथ आता है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Tecno Spark 7 स्मार्टफोन को एंड्राइड 11 गो एडिशन पर आधारित है और इसे Helio A25 quad-core प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि यूजर्स को लंबे समय की लाइफ देने में सक्षम है

Back to top button