इस अफ्रीकी दिग्गज के निशाने पर टीम इंडिया, ऐतिहासिक जीत के बावजूद प्रदर्शन से नाखुश

- in खेल

दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी शॉन पॉलाक ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। टीम इंडिया की आलोचना करते हुए पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा कि मेहमान टीम वन-डे सीरीज जीतकर खुश हो रही है, जबकि उनकी प्राथमिकता यहां टेस्ट सीरीज जीतने की थी।

इस अफ्रीकी दिग्गज के निशाने पर टीम इंडिया, ऐतिहासिक जीत के बावजूद प्रदर्शन से नाखुशगौरतलब है टीम इंडिया ने मौजूदा वन-डे सीरीज में कई बड़ी कीर्तिमान स्थापित किए हैं। ओवरसीज में पहली बार वन-डे सीरीज जीतना और पोर्ट एलिजाबेथ में 25 साल बाद जीत दर्ज करना उन्हीं मे से एक है। हालांकि इन सभी उपलब्धियों को अनदेखा करते हुए शॉन पॉलाक ने इस तरह का बयान दिया है।

शॉन पॉलाक ने कहा, ‘टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के प्रदर्शन से मैं बेहद निराश हूं। इस सीरीज से पहले मुझे मेहमान टीम से काफी उम्मीद थी, लेकिन नंबर-1 टीम होने के नाते उनके प्रदर्शन में जो धार होनी चाहिए थी, वो देखने को नहीं मिली।’ गौरतलब है कि आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया के बाद दूसरे पायदान पर द. अफ्रीका है।

पॉलाक ने कहा कि टीम इंडिया को ओवरसीज में कुछ दिन पहले आना चाहिए था। इससे उन्हें परिस्थितियों को समझने का थोड़ा समय मिलता। बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी माना था कि टीम इंडिया को यहां कुछ समय पहले ही आ जाना चाहिए था।

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स