टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ ये खिलाड़ी

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है. स्पिनर वरुण चक्रवर्ती लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट पास करने में फेल रहे. वह सीरीज से बाहर हो गए हैं. वरुण चक्रवर्ती के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन का भी सीरीज के शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध है. 

टी नटराजन नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया गुजर रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे हैं. इस स्पिनर को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

वरुण चक्रवर्ती को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का इंतजार है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी उन्हें टीम में शामिल किया गया था, लेकिन चोट के चलते वो बाहर हो गए थे. 

वरुण आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हैं. पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 12 मार्च से हो रही है. सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी. नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर.

Back to top button