टीचर ने परीक्षा में फेल करने की धमकी देते हुए तीन नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म का किया प्रयास

लखनऊ: यूपी के बांदा में इंसानियत तो शर्मसार कर देने वाली घटना सुनने के लिए मिली है। यहां टीचर ने परीक्षा में फेल करने की धमकी देते हुए तीन नाबालिग बच्चियों से बलात्कार करने का प्रयास किया है। केस  बिसंडा थाना इलाके के ओरन क्षेत्र का बताया जा रहा है। टीचर की इस हरकत से पीड़ित बच्चियों के परिजनों में रोष देखने के लिए मिल रहा है। उन्होंने पुलिस से आरोपी टीचर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करना भी शुरू कर दी है।

इस बारें में कहा जा रहा है कि तीनों नाबालिग बच्चियां गांव के मिडिल स्कूल में पढ़ाई करती है। टीचर ने तीनों को एक-एक करके स्कूल के कमरे में बुलाया फिर उनसे छेड़छाड़ के उपरांत दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। बच्चियों ने जब इसका विरोध किया तो टीचर ने उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। टीचर ने उन्हें यह बात घर में भी ना बताने के लिए बोली है।

टीचर ने परिजनों को धमकी देकर भगाया: तीनों लड़कियां आपस में सहेलियां हैं और उनकी उम्र 12 वर्ष की है। बच्चियों ने ये बात घर जाकर परिजनों को बता दिया। गुस्से में परिजन इस बारे में बात करने स्कूल पहुंचे तो टीचर ने उन्हें भी धमकी देते हुए भागा दिया। फिर परिजन थाने गए और आरोपी टीचर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों ने कहा कि बच्चियां टीचर की इस हरकत के उपरांत से बहुत ही ज्यादा डरी हुई हैं।

बिसंडा के एसएचओ केके पाण्डेय ने कहा है कि ओरन साक्षत्कार में एक टीचर द्वारा बच्चियों से छेड़छाड़ के उपरांत रेप की कोशिश का मामला संज्ञान में आया है। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया जा चुका है। आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button