Tata Nexon समेत इन बड़ी कारों पर दिवाली पर मिल रही भारी छूट…

फेस्टिव सीजन से पहले कार कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अगर टाटा की बात करें तो कंपनी Nexon, Tigor, Altroz, Tiago के अलावा Harrier पर डिस्काउंट दे रही है. आइए जानते हैं इन कारों पर किन ऑफर्स के साथ कितने रुपये की छूट मिल रही है.

Tata Harrier
टाटा की फ्लैगशिप Harrier पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इसके टॉप मॉडल XZ+, XZA+ और डार्क एडिशन पर ग्राहक 40,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है जबकि दूसरे वेरिएंट्स पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. टाटा की इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ नया बीएस6 नॉर्म्स वाला इंजन दिया गया है.

Tata Nexon
Tata की Nexon को इस महीने खरीदने पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट मिल रहा है, जो कि डीजल मॉडल तक सीमित है. Tata Nexon में आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेगी.

Tata Tiago
अक्टूबर में अगर आप टाटा टियागो अपने घर लाते हैं तो इस पर आपको 25 हजार रुपये का फायदा मिल सकता है. इसमें 15000 रुपये की कैश डिस्काउंट और अगर कोई पुरानी कार एक्सचेज कर नई टियागो खरीदता है तो 10000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बीएस6 नॉर्म्स वाला नया इंजन दिया गया है.

Tata Tigor
टाटा मोटर्स की टिगॉर पर इस महीने 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस कार की कीमत 5.39 लाख से 7.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ बीएस6 नॉर्म्स वाला इंजन दिया गया है.

ये कंपनी भी दे रही छूट
हुंडई अपनी कई कारों पर डिस्काउंट दे रही है. हुंडई की ग्रैंड i10 NIOS पेट्रोल और डीजल मॉडल पर सीधे 25 हजार के बेनिफिट मिल रहे हैं. इस कार पर 3 साल का रोड असिस्टेंस और 5 साल तक की वॉरंटी मिल रही है. वहीं हुंडई की Grand i10 BS6 पर 60 हजार तक का डिस्काउंट है, जिसमें 40 हजार का कैश डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का सरकारी कर्मचारियों को डिस्काउंट मिल रहा है.

Back to top button