‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की छोटी सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक बार आप भी जरुरु देखें

जैसे ही घड़ी के कांटे 8 बजे की ओर इशारा करते हैं. ज्यादातर घरों में यह आलम होता है कि सारे लोग अपना काम छोड़कर टीवी के सामने आकर बैठ जाते हैं. टीवी पर धुन सुनाई देती है, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’. बस फिर क्या, पूरा माहौल हँसी के ठहाकों से गूँज उठता है. 28 जुलाई 2008 को प्रसारित हुआ यह शो, टीवी पर चलने वाला अब तक का सबसे लम्बा सीरियल है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की छोटी सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक बार आप भी जरुरु देखें सोनू छोटे पर्दे पर काफी फेमस हुई !

इससे पहले ‘Yes Boss’ इतना लोकप्रिय हुआ था. खैर अब शो के बारे में जितनी बात करें उतनी कम हैं. हम तो यहाँ टप्पू सेना की खास सदस्य सोनू के बारे में बात करने वाले हैं. अपनी पुरानी वाली सोनू अब बड़ी हो चुकी हैं और काफी ग्लेमरस दिखने लगी है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात आते ही हमें दया भाभी का गरबा, टप्पू की शरारतें एवं जेठालाल की मुसीबतें याद आ जाती हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की छोटी सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक बार आप भी जरुरु देखें इस सीरियल में टप्पू की दोस्त एवं टप्पू सेना की अहम सदस्य ‘सोनू’ को भी लोगों का काफी प्यार मिला है. मास्टर भिड़े की छोटी सी ‘सोनू’ छोटे पर्दे पर काफी फेमस हुई हैं. वैसे तो टप्पू सेना के सभी किरदार लोकप्रिय हैं, लेकिन सोनू की लोकप्रियता इन मायनों में काफी अलग है. आपको बता दें कि सोनू का लुक भी अब काफी अलग हो चुका है. सोनू का असली नाम झील मेहता है. असल ज़िन्दगी में झील काफी खूबसूरत दिखने लगी हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की छोटी सोनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक बार आप भी जरुरु देखें सोनू ने 13 वर्ष की उम्र में तारक मेहता में काम करना छोड़ दिया था. इसकी वजह पर बात करते हुए सोनू नें बताया है कि यह समय उनकी पढ़ाई के लिहाज से काफी अहम था. इसलिए उन्होनें काम करने की जगह पढ़ाई में ध्यान देने का फैसला किया. झील मेहता आजकल सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं. आए दिनों झील की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया में देखने को मिल ही जाती हैं.

 

Back to top button