लड़की से बात करने पर करंट के झटके देकर छात्र की हत्या

लड़की से बात करने की ऐसी सजा मिली जिससे सातवीं क्लास के छात्र कि मौत हो गई. भागलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे लोगो कि रूह कंप गई. यहां सेंट्रल स्कूल के स्टूडेंट शिवम की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योकि शिवम् पड़ोसी कि पोती से बात करता था. शहर के विजयनगर मोहल्ले में दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना मिलते ही जीतेंद्र के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई. शिवम की हत्या से आक्रोशित लोग हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.करंट

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझ बुझाकर कर शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका अस्पताल भेजा. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मृतक के परिजन से आवेदन मांगा गया है.

इसे भी पढ़े: दिल्ली: मैक्स अस्पताल में लापरवाही के बाद जिंदा बचे दूसरे बच्चे की भी इलाज के दौरान मौत

यह घटना तब हुई जब शिवम के घर वाले मंगलवार को भागलपुर एक शादी फंक्शन में गए थे. इस दौरान उसके पड़ाेसी ने शिवम को बुलाकर अपने घर ले गया. वहां पड़ोसी ने बिजली का करंट देकर शिवम की हत्या कर दी. मर्डर को सुसाइड का रूप देने के लिए आरोपियों ने शिवम की लाश को उसके घर में ले जाकर फंदे से लटका दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आराेपी अपने परिवार के साथ घर में ताला लगा कर फरार हो गया. 

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि 15 दिन पहले भी दोनों फैमिली के बीच मारपीट की घटना हुई थी. जिसमें आरोपी ने शिवम को जान से मारने की धमकी दी थी. गांववालों ने बताया कि शिवम सातवीं का स्टूडेंट था जबकि आरोपी की पोती छठी में पढ़ती है. दोनों दोस्त थे और उनके बीच बातचीत होना ही विवाद का कारण था.  

Back to top button