हादसे में जान गंवाने वाले Delivery Boy के परिवार से बातचीत करते हुए सोनू सूद ने कहा- पुलिस से वे खुद बात करेंगे और…

मुंबई के ओशिवारा में मर्सीडीज बेंज ने सतीश गुप्ता नाम के एक युवक को टक्कर मार दी थी. 19 साल के नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई. युवक एक फूड डिलिवरी कंपनी Zomato में काम करता था. युवक की मौत से परिवार काफी परेशान है. ऐसे समय में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सतीश गुप्ता के परिवार से बातचीत की है.

सोनू सूद ने परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. साथ ही उन्होंने परिवार से कहा कि पुलिस अधिकारियों से वे खुद बात करेंगे, ताकि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो और जांच सही ढंग से आगे बढ़े. 

बता दें, गुरुवार रात 2.30-3.00 बजे के बीच युवक के साथ हादसा हुआ, जिसमें उसकी जान चली गई. फिलहाल, गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, मौके से मलबा हटा दिया गया है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ है. आरोपी ड्राइवर का नाम तौफुर तन्वीर शेख है. इस हादसे में सतीश की स्कूटी के भी परखच्चे उड़ गए थे. 

बता दें, एक्टर सोनू सूद हमेशा ही लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं. लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने लोगों की खूब मदद की और सैकड़ो लोगों को उनके घर पहुंचाया था. इसी उदारता की वजह से सोनू हर घर में पहचाने जाने लगे हैं. इसके अलावा भी सोनू सूद ने चिकित्सा कर्मियों के रहने के लिए जुहू स्थित अपने होटल में बंदोबस्त किया था और मुंबई में गरीबों के लिए नियमित रूप से भोजन की व्यवस्था भी कराई थी. ट्विटर के माध्यम से सोनू हमेशा अपने फैन्स के सथ जुड़े रहते हैं. 

Back to top button