सुशील मोदी ने लालू को लेकर कसा तंज कहा- टाटा कंपनी की जमीन तक किया कब्‍जा

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा है कि लालू परिवार के खिलाफ शीघ्र ही दूसरे खुलासे का दौर शुरू होगा। लालू यादव ने टाटा कंपनी की जमीन और संपत्ति तक पर कब्जा कर लिया है। मोदी राष्ट्रीय कुशवाहा परिषद की ओर से आयोजित सम्राट अशोक जयंती समारोह को संबोधित करते हुए ये बातें कही।सुशील मोदी ने लालू को लेकर कसा तंज कहा- टाटा कंपनी की जमीन तक किया कब्‍जा

सुशील मोदी कहा कि बिहार के हर ज़िले में सम्राट अशोक के नाम से भवन बनेगा। पटना स्थित कन्वेंशन सेंटर में सम्राट अशोक की प्रतिमा लगेगी। विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग बिहार का माहौल खराब करने में लगे है। जिनके राज में सामूहिक नरसंहार और भागलपुर दंगा हुआ, वही राजद और कांग्रेस जातीय व साम्प्रदायिक तनाव पैदा कर रही है। लोगो को ऐसे राजनीतिक पार्टियों से बचने की जरूरत है।

आरक्षण को लेकर मोदी ने कहा कि भाजपा की आज 21 से अधिक राज्यो में सरकार चला रही है। कोई नही कह सकता कि वहां आरक्षण में कोई बदलाव या अल्पसंख्यक पर अत्याचार हुआ। आज दलितों और अल्पसंख्यकों को इस्तेमाल करने वाले झूठ की खेती कर रहे है। लालू प्रसाद यादव अपने कर्म के कारण जेल गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों