Home > अपराध > मां-बाप की इस शिकायत को लेकर थाने पहुंची 3 बहनें, सुनकर पुलिस वाले भी हुए सन्न…

मां-बाप की इस शिकायत को लेकर थाने पहुंची 3 बहनें, सुनकर पुलिस वाले भी हुए सन्न…

बच्चे अपने मां-बाप की आगोश में खुद को सबसे ज्यादा महफूज़ समझते हैं. मगर कोई मां-बाप अगर अपने बच्चों की अस्मत का ही सौदा करने लगे तो आप क्या कहेंगे. ऐसा ही मामला यूपी के नोएडा में सामने आया है. जहां तीन बहनों ने पुलिस के पास पहुंचकर अपने परिजनों की करतूत का खुलासा किया.

ये संगीन मामला नोएड़ा के सैक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक युवती ने शिकायती पत्र देकर बताया कि उसे और उसकी बहनों को अपने मां-बाप से ही जान का खतरा है. पीड़िता का कहना है कि उसके मां-बाप उसे मुंबई ले जाकर डांस बार में नचाने और गलत काम करने के लिए मजबूर करते हैं. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हैं.

युवती का आरोप है कि उसे बेचने के लिए कई जगह सौदा भी किया गया. लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो अपनी बहनों की मदद से किसी तरह से उनके चंगुल से भाग निकली. अब युवती और उसकी बहनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज़ कर संबधित थाने को मामला रैफर कर दिया है.

पुलिस और अपराधी की मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

तीन बहनों में सबसे छोटी का कहना है कि उनके पिता को तलाक देकर उनकी मां ने हाथरस निवासी समीर से शादी कर ली. उनका सौतेला बाप और मां उनसे नुमाइशों में डांस करवाते थे. नुमाइशों में डांस के बहाने से उन्हें मुंबई ले गए और डांस बार में नाचने और गलत काम करने के लिए मजबूर करने लगे. विरोध करने पर मारपीट की.

बड़ी बहन का कहना है कि वो किसी तरह से बच निकल आई और नोएडा में शादी कर रहने लगी. इसके बाद ये कुकृत्य उसकी छोटी बहन के साथ होने लगा. उसका सौदा भी किया गया लेकिन इसकी भनक उसे लग गई और वो उसे बचा लाई.

लड़कियों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया. अब इन लड़कियों ने आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. एसपी सिटी ने इसे महिला मर्यादा से जुडा मामला मानते हुए ज़ीरो एफ़आईआर दर्ज़ कर संबधित थाने को जांच के लिए भेज दिया है.

Loading...

Check Also

13 साल की बच्ची के साथ टैक्सी चालक ने किया दुराचार, फिर किया हैरान कर देने वाला काम

13 साल की बच्ची के साथ टैक्सी चालक ने किया दुराचार, फिर किया हैरान कर देने वाला काम

लधियाघाटी क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की दलित किशोरी से दुराचार का मामला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com