पति-पत्नी की लड़ाई का फायदा उठाकर, हेड कांस्टेबल ने महिला के साथ किया रेप….

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना ककोड़ में तैनात हेड कांस्टेबल पर पीड़िता की मदद के नाम पर रेप करने का आरोप लगा है. और आरोपी पुलिसकर्मी को एसएसपी संतोष कुमार सिंह जेल भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि पति- पत्नी के बीच विवाद की सूचना पर हेड कांस्टेबल जांच के लिए पहुंचा था, जिसके बाद जांच के नाम पर महिला के साथ शारीरिक संबंध एवं अपमान जनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा था. जिसका पीड़िता ने एक अपने मोबाइल में ऑडियो क्लिप बना लिया था. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों की शुरुआती जांच में आरोप सही पाए जाने पर हेड कांस्टेबल और पीड़िता की सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जबकि अभी आरोपी पति और पीड़िता की सौतन फरार है. दो दिन पूर्व में पीड़िता ने थाने आकर पति-पत्नी के विवाद की सूचना दी थी. जिसमें पति, सास और सौतन का नाम भी शामिल था, इसी सूचना पर हेड कांस्टेबल पीड़िता के घर पहुंचा था और पीड़िता अपने ससुराल में रह रही थी. पीड़िता के ससुर ने शराब का सेवन कर रखा था, जिसका फायदा उठाकर हेड कांस्टेबल ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना लिया. जिसका ऑडियो भी पीड़ित उपलब्ध कराया है.

ऑडियो में अमर्यादित भाषा का प्रयोग और पीड़िता पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाता हेड कांस्टेबल सुनाई दे रहा है. पीड़िता व परिजनों ने थाने में जाकर सिपाही की शिनाख्त की थी जिसके बाद सिपाही के खिलाफ पीड़ित परिवार ने तहरीर देकर कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए जाने को लेकर कांस्टेबल जेल भेज दिया है. पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दो दिन पूर्व थाना ककोड़ क्षेत्र से एक महिला ने शिकायत पत्र दिया था.
फरार पति और सौतन की तलाश जारी- एसएसपी

जिसकी जांच करने के लिए पहुंचे हेड कांस्टेबल पर भी पीड़िता ने यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था, और एक ऑडियो भी उपलब्ध कराया था. जिस ऑडियो में पीड़ित महिला के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग व चरित्र आचरण ठीक ना होने के कारण प्रथम दृष्टया आरोपों को सही पाते हुए आरोपी पुलिसकर्मी व सास को जेल भेज दिया है, अभी पति फरार है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.


News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button