राखी पर परफेक्ट दिखने के लिए भाई-बहन की इन जोड़ियों से लें टिप्स!

रक्षाबंधन एक ऐसा त्यौहार है, जिसके लिए हर भाई-बहन काफी उत्साहित रहते हैं। ये त्योहार भाई-बहन के प्यार के अटूट रिश्ते का प्रतीक होता है। भले ही साल भर भाई-बहन कितना भी लड़े और झगड़ा लेकिन राखी के दिन उनका प्यार देखते बनता है। इस साल राखी का पवित्र त्यौहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा। इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना करती हैं।

इस दिन के लिए बहनों के साथ-साथ भाई भी नए-नए कपड़े खरीद कर लाते हैं, ताकि राखी बांधते समय वह स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सकें। अगर इस दिन को आप भी खास बनाना चाहते हैं तो अपनी बहन के साथ ट्यूनिंग करें।

यहां हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड के भाई बहनों की जोड़ियां दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप राखी के दिन तैयार हो सकते हैं। भाई बहनों की स्टाइलिश जोड़ियों में सारा अली खान और इब्राहिम खान से लेकर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर समेत कई सिलेब्स शामिल हैं। 

अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर

अगर आप अपनी बहन के साथ ट्यूनिंग करना चाहते हैं खुद भी उस रंग का आउटफिट पहनें, जिस रंग की साड़ी आपकी बहन पहन रही है। जरूरी नहीं है कि ये रंग पूरी तरह से मैच हो। जैसे कि अंशुला ने मल्टीकलर साड़ी पहनी है, वहीं अर्जुन ने उनसे मैच करते हुए ब्लैक कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है। 

सारा अली खान और इब्राहिम खान

सारा अक्सर अपने भाई के साथ तस्वीरें साझा करती हैं। दोनों की तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आती हैं। ऐसे में आप इन दोनों से भी टिप्स लेकर ट्यूनिंग कर सकते हैं। इसके लिए आप शेरवानी पहनें और अपनी बहन को रॉयल अंदाज में अनारकली सूट कैरी करने को कहें। ये लुक भी देखने में काफी अलग और खूबसूरत लगेगा। 

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन

आप चाहें तो अभिषेक बच्चन और श्वेता की तरह अलग-अलग रंग भी पहन सकते हैं। इसके लिए आप खुद डार्क रंग का कुर्ता-पायजामा पहनें और अपनी बहन को हल्के रंग का सूट पहनने को कहें। ये कॉम्बिनेशन भी देखने में प्यारा लगेगा। 

सोहा अली खान और सैफ अली खान

अगर कुछ हैवी पहनने का मन है तो सोहा और सैफ की तरह हैवी वर्क वाला आउटफिट पहनें। ये देखने में भी अच्छा लगेगा। इस तरह का आउटफिट त्योहारों के सीजन में अच्छा ही लगता है। 

Back to top button