बॉलीवुड का सबसे फेमस स्टार किड बना तैमूर, जन्मदिन पर मिल रही बधाइयां

बॉलीवुड के सबसे छोटे नवाब और करीना कपूर खान के दुलारे तैमूर अली खान आज 4 साल के हो गए हैं. सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक तैमूर ने अपनी छोटी सी जिंदगी में बड़े-बड़े सितारों से ज्यादा फेम देखा है. आज हम आपके लिए लाए हैं तैमूर की अनदेखी तस्वीरें. साथ ही नन्हें तैमूर को मिल रही हैं प्यारी बर्थडे विशेज.

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे बड़े, पुराने और लीजेंडरी कपूर परिवार के नाती और पटौदी परिवार के पोते हैं. ऐसे में उनका सबसे दुलारा होना लाजमी हैं. तैमूर अपने परिवार के साथ-साथ पैपराजी के भी फेवरेट रहे हैं.

तैमूर, बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे हैं. करीना और सैफ ने 20 दिसम्बर 2016 को घर में तैमूर का स्वागत किया था. पैदाइश के पहले ही दिन से तैमूर के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे है.

लम्बे समय से पैपराजी तैमूर की एक छोटी सी झलक को देखने के लिए शहरभर में उनके पीछे घूमती है. छोटे तैमूर के अपने बहन-भाई से भी ज्यादा फैन्स हैं. सभी छोटे नवाब की क्यूटनेस पर घायल है.

तैमूर अली खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी मौसी और करीना की कजिन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में तैमूर, रणबीर कपूर की गोद में हैं. इस फोटो और बर्थडे विश के लिए करीना ने रिद्धिमा को शुक्रिया कहा है.

तैमूर को मीडिया से मिलने वाले प्यार और अटेंशन को लेकर सैफ अली खान कई बार नाराजगी जताते आए हैं. उन्होंने बहुत सी बार इस बारे में बात की है कि तैमूर अब खुद को मिलने वाली अटेंशन को समझने लगे हैं. सैफ के मुताबिक वह अपने बच्चे को जितना हो सके उतना नॉर्मल बचपन देना चाहते हैं.

बेटे तैमूर को लेकर सैफ से ज्यादा बेबाक करीना कपूर रही हैं. करीना ने फिल्मफेयर को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वह तैमूर को लेकर ओवरप्रोटेक्टिव हैं और उनसे कितना कुछ सीख रही हैं. करीना के मुताबिक तैमूर उनके बेस्ट और खराब दोनों रूपों को सामने लेकर आते हैं.

तैमूर के बार में लोगों की सोच है कि वह भी एक दिन फिल्म स्टार बनेंगे. इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मुझे लगता है कि इंसान को वही मिलता है, जो उनकी किस्मत में है. ये नहीं है कि तैमूर अली खान देश के सबसे बड़े स्टार बन जाएंगे. वो शायद देश का सबसे ज्यादा फोटोग्राफ होने वाला बच्चा है. ऐसा क्यों है ये मैं नहीं समझ पाई.”

इस बारे में करीना ने आगे बोला था, ”मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा आत्मनिर्भर और बेहतर इंसान बने. मैं उसे कहती हूं तुम्हें जो करना है करो. तुम्हें शेफ बनना है बनो, पायलट बनना है बनो, जो चाहो करो. मैं चाहती हूं कि वो अपनी जिंदगी में खुश रहे. और ये जरूरी नहीं है कि उसके माता-पिता सफल हैं तो वो भी सफल आदमी बनेगा. उसका सफर तब शुरू होगा जब वो चाहेगा कि वो शुरू हो. उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा, उसके मां-बाप उनकी मदद नहीं करेंगे.”

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button