गोद में सिर रखकर बैठे हुए नजर आए तापसी संग ताहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने काम के जरिए खुद को बॉक्स ऑफिस पर साबित किया है. उनके करियर का ग्राफ बॉलीवुड में काफी तेजी से ऊपर गया है और उन्होंने हिंदी सिनेमा को थप्पड़ और पिंक जैसी कई इन डेप्थ फिल्में दी हैं. आने वाले वक्त में वह रश्मि रॉकेट, हसीन दिलरुबा, गन गण मन और लूप लपेटा जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली तापसी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक्टर ताहिर राज भसीन के साथ काम करती नजर आ रही हैं. ये एक काफी रोमांटिक तस्वीर है जिसमें ताहिर तापसी की गोद में सिर रखकर बैठे हुए हैं और तापसी ने ताहिर के सिर पर अपना सिर रखा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

तापसी ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- सत्य के लिए, ये पहली नजर का प्यार था. और मैं…. मैं बहुत भाग चुकी थी. अब बस पांव टिकाना चाहती थी. जिंदगी से मार खाने की हमें आदत हो गई थी. इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया. चलिए आग और बर्फ की दुनिया में प्रवेश करते हैं.” जाहिर है कि तापसी ताहिर की अपकमिंग फिल्म एक ट्रैजिक लव स्टोरी होगी.

फैन्स को ट्रेलर का इंतजार

तापसी ने अपने इस खूबसूरत कैप्शन के साथ ही फिल्म में अपने और ताहिर के किरदार के बारे में बहुत कुछ बता दिया है. हैश टैग्स के जरिए तापसी ने बताया कि फिल्म में उनके किरदार का नाम सवि होगा और ताहिर के किरदार का नाम सत्य होगा. तस्वीर को महज एक घंटे में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. हालांकि फिल्म से दोनों के लुक सामने आ गए हैं लेकिन फैन्स को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है

Back to top button