‘तारक मेहता…’ शो के निर्देशक ने दूसरी बार की शादी, सोशल मिडिया पर तस्वीरें की शेयर

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक मालव राजदा एवं अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने एक बार फिर शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार को अपने वचनों को दोबारा लिया एवं शादी के बंधन में बंध गए। इस सेलिब्रेशन में उनका बेटा अरदास भी सम्मिलित हुआ था। प्रिया आहूजा, सीरियल तारक मेहता… में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाती हैं। रीटा कल तक न्यूज चैनल में काम करती है। प्रिया आहूजा एवं मालव राजदा ने अपनी शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इनमें तारक मेहता… शो के सितारों को देखा जा सकता है। 

प्रिया एवं मालव की शादी में सीरियल की नई और पुरानी दोनों सोनू मतलब निधि भानुशाली और पलक सिधवानी को देखा गया। उनके साथ कुश शाह, जेनिफर मिस्त्री, अजहर शेख, समय शाह, सुनयना फौजदार, अम्बिका, Mandar Chandwadkar संग अन्य भी थे। प्रिया ने अपनी शादी की फोटोज को साझा करते हुए लिखा, ‘फेयरीटेल्स सही में सच होती हैं।’ प्रिया आहूजा ने अपनी शादी के लिए बेबी पिंक रंग के बेहतरीन लहंगे को चुना था। 

वहीं मालव सफेद कुर्ता-पायजामा एवं नेहरू जैकेट में दिखाई दिए। उनके बेटे अरदास ने पिता मालव राजदा से मैच करके कपड़े पहने थे। प्रिया आहूजा ने तारक मेहता के सितारों के अतिरिक्त अपनी और मालव की रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की हैं। इन फोटोज में मालव, प्रिया की मांग में सिन्दूर भर रहे हैं। उनके किस करते हुए भी पोज दे रहे हैं। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

Back to top button