सुष्मिता सेन को उनके बॉयफ्रेंड ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

सुष्मिता सेन ने गुरूवार को अपना 45वां जन्मदिन मनाया. उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए बेटियों से लेकर मां और बॉयफ्रेंड सभी ने भरपूर कोशिश की और कामयाब भी हुए. सुष्मिता के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया. रोहमन ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वह सुष्मिता को किस कर रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा, ‘कुछ न कहूं तो अधूरा सा रह जाएगा. कुछ कहूं तो भी पूरा ना हो पाएगा. तू बेमिसाल है, ये दुनिया ने माना है. तू क्या कमाल है, ये मैंने तेरे पास आके जाना है.’ रोहमन ने आगे लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी वाला बर्थडे मेरी बाबुश.’ रोहन के इस पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया, ‘मेरे बाबुश शायर. आई लव यू सो मच. तुम हर दिन को सेलिब्रेशन बना देते हो.’

कैसे शुरू हुई थी सुष्मिता-रोहमन की प्रेम कहानी?

रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पर्सनल मैसेज भेजा था. हालांकि उन्हें सुष्मिता की ओर से जवाब की उम्मीद नहीं थी. सुष्मिता ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर कभी डायरेक्ट मैसेज चेक नहीं करती हैं. इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि वहां किसी के भेजे गए मैसेज को पढ़ने का मतलब है कि उसे अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम करना.

फिर एक दिन अचानक बच्चों से बात करते हुए उन्होंने डायरेक्ट मैसेज ओपन कर दिया. फिर उनसे रोहमन शॉल का मैसेज खुल गया. रोहमन की लिखी बातें सुष्मिता को पसंद आईं और उन्होंने भी जवाब भेज दिया. सुष्मिता ने बताया था कि दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा और पहली मुलाकात के लिए रोहमन ने उन्हें फुटबॉल ग्राउंड पर अपना मैच देखने के लिए बुलाया था. रोहमन और सुष्मिता की इस मुलाकात के बाद ही दोनों को प्यार हुआ और फिर कहानी आज यहां तक आ पहुंची है.

सुष्मिता सेन के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘आर्या’ के जरिए एक्टिंग में वापसी की है. इस सीरीज के जरिए सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था. सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास और मनीष चौधरी लीड रोल में थे. सीरीज को दर्शकों ने पसंद किया था. फिलहाल सुष्मिता ने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

Back to top button