सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दी थी सुशांत को ये बड़ी धमकी…

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और कहा है कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. उन्होंने कई आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस से इस मामले की जांच करने की अपील की है.

सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़ कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, तब रिया ने इस बात का विरोध किया कि तुम कहीं पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो. लेकिन जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया सुशांत के घर से काफी सारा महत्वपूर्ण सामान ले गई थीं.

केके सिंह के बयान में आगे लिखा था कि उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया था और उसने कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानीं तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो, तुम्हे कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे.

सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया कि सुशांत की मुलाकात रिया से साल 2019 में हुई थी, उस समय तक सुशांत किसी तरह की मानसिक बीमारी से नहीं जूझ रहे थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि ऐसा क्या हुआ कि रिया से मिलने के बाद सुशांत मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था. सुशांत के परिवार ने पूछा है कि अगर सुशांत का मानसिक बीमारी को लेकर इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार वालों से कंसेंट क्यों नहीं लिया गया ?

इसके अलावा रिया पर ये भी आरोप है कि वो सुशांत को ट्रीटमेंट के दौरान अपने घर ले गई थी और उसे ओवरडोज दिया गया था. लेकिन रिया ने इस मामले में कहा था कि सुशांत को डेंगू है.

केके सिंह का रिया पर आरोप है कि वे सुशांत को कोई फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी. जब भी कोई फिल्म ऑफर आता था तो वो उसे फोर्स करती थी कि सुशांत उसी प्रोजेक्ट को साइन करे जिसमें रिया उसके अपोजिट एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही हो.

केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के पुराने और भरोसेमंद स्टाफ को हटा दिया था और इसकी जगह ऐसे लोगों को रिप्लेस किया गया जो रिया को जानते थे. वे इसके सहारे सुशांत को माइक्रो स्तर पर मैनेज करना चाहती थीं.

दिसंबर 2019 में रिया ने जानबूझकर सुशांत का मोबाइल नंबर बदलवाया ताकि वो अपने घरवालों से बात ना कर सके. इसके अलावा रिया सुशांत को पटना उनके होमटाउन भी नहीं जाने देती थी.

रिया पर ये भी आरोप है कि साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपए को कई ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर किया गया था जो सुशांत के साथ लिंक नहीं थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि रिया और उसके साथियों ने कितने पैसों का फ्रॉड किया है.

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस को अपने बयान में कहा था कि वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ शादी करने वाली थीं और उन्होंने सुशांत के सुसाइड के बाद अमित शाह से सीबीआई जांच की अपील भी की थी.

Back to top button