सुशांत ड्रग्स की सिगरेट मारिजुआना का सेवन करते थे: सुशांत के घर का हाउसकीपर नीरज सिंह

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर के यहां हाउसकीपर का काम करने वाले नीरज सिंह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. नीरज ने सुशांत के डोप (ड्रग्स की सिगरेट) लेने का दावा किया है. मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में नीरज ने कहा है एक्टर की मौत के कुछ दिन पहले उसने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे. नीरज ने मुंबई पुलिस को आगे बताया कि जब एक्टर का शव उनके बेडरूम में लटका मिला तो उस दिन डोप वाले बॉक्स को चेक किया था, तो वो खाली था. मुंबई पुलिस के मुताबिक ये खुदकुशी का मामला है. मुंबई पुलिस को दिया नीरज सिंह का तीन पन्ने का बयान मीडिया के पहुंच में है. 

अप्रैल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के एक परिचित के रेफरेंस से नीरज सिंह को एक्टर के यहां हाउसकीपिंग स्टाफ के तौर पर काम मिला. नीरज के मुताबिक जॉब लगने के बाद वो बीमार हो गया और उसने जॉब छोड़ दिया. लेकिन फिर कुछ ही दिन बाद मई 2019 में वो दोबारा जॉब पर आ गया. सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने नीरज से संपर्क कर दोबारा काम पर वापस बुला लिया.

नीरज के मुताबिक उसने मैंने कैप्री हाइट्स पाली मार्केट वाले एक्टर के घर में काम शुरू किया. नीरज का काम सफाई करना, कुत्तों को घुमाना, चाय और खाना परोसना, और अन्य चीजें जो सुशांत से जुड़ी थीं, उनका ध्यान रखना था.

नीरज का कहना है कि जब उसने काम शुरू किया तो रजत मेवाती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष, सैमुअल मिरांडा, आनंदी, सैमुअल हॉकीब, अशोक केशव खासू सुशांत के लिए काम कर रहे थे. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने दिसंबर 2019 में जॉगर्स पार्क, बांद्रा में मो ब्लां अपार्टमेंट में शिफ्ट किया.

इस सवाल पर नीरज सिंह ने कहा, “मैं रोज घर की सफाई करता और सुशांत सर का बेडरूम रोज साफ होता था. कई बार जब सुशांत सर बाहर काम के लिए जाते थे तब मैं उनके बेडरूम की सफाई करता था.

इससे पहले जब कैपरी हाइट्स में रहते थे तो वह मुंबई से बाहर जाते समय बेडरूम को बंद कर देते थे और किचन में चाबी रखते थे, लेकिन जब से हम मो ब्लां अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए, तब वो चेंज करने के दौरान या रिया मैम के अंदर मौजूद होने के दौरान रूम बंद रहता था.

बाकी किसी भी समय कमरों को कभी लॉक नहीं किया जाता था. यही वजह है कि मुझे नहीं पता था कि उनके बेडरूम की चाबियां कहां थीं? 

Back to top button