…तो इस कारण सुशांत सिंह ने केरल बाढ़ पीड़ि‍तों के लिए की 1 करोड़ रुपये की मदद

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए देशभर के लोग अपने-अपने तरीके से सहयोग कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने जहां सोशल मीड‍िया पर मदद की अपील की, वहीं केरल आपदा राहतकोष में बड़े पैमाने पर दान भी कर रहे हैं. इन सब के बीच बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक ऐसा काम किया है, ज‍िसकी सराहना हो रही है. दरअसल, सुशांत ने एक इंस्‍टाग्राम यूजर के कहने पर 1 करोड़ रुपये बाढ़ राहतकोष में दे द‍िए हैं.

सुशांत ने ये डोनेशन एक फैन की रिक्वेस्ट पर की है. सुशांत के एक पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए आदित्‍य राज नाम के यूजर ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास पैसे नहीं हैं, लेकिन मैं कुछ खाना डोनेट करना चाहता हूं. मैं यह कैसे कर सकता हूं प्‍लीज मुझे बताएं.’ जवाब में सुशांत ने लिखा, ‘मैं तुम्‍हारे नाम पर 1 करोड़ रुपये डोनेट करूंगा और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि यह हमारे जरूरतमंद दोस्‍तों के पास तक सीधे पहुंचे और मैं इसे अपने इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट करूंगा कि तुमने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.’

केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए इस एक्टर ने टाली अपनी शादी

फिल्म इंडस्ट्री से अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सनी लियोनी जैसे कई स‍ितारे केरल में बाढ़ पीड़ितों को बचाने के लिए मदद कर रहे हैं. खबर है कि एक स‍ितारे ने केरल में बाढ़ की वज‍ह से अपनी शादी टाल दी. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ये एक्टर हैं राजीव गोविंदा पि‍ल्लई जो कि जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ उनकी अगली फिल्म ‘शकीला’ में नजर आएंगे.

ऋचा ने बताया कि‍ उनके को-एक्टर राजीव के जज्बे को वे सलाम करती हैं. राजीव तीन दिन पहले शादी करने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने केरल बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए अपनी शादी को टाल दिया. राजीव केरल स्थि‍त अपने होमटाउन नानूर पहुंचे और वहां उन्होंने लोगों की हर संभव मदद की. ये एक्टर मछुआरों के साथ मिलकर देर रात तक लोगों की मदद करने में जुटा रहा.’ इसके अलावा चेन्नई बेस्ड एक्टर सिद्धार्थ ने केरल की मदद के लिए लोगों से #kerelaflooddonation चैलेंज को अपना कर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है.

Back to top button