सूरमा भोपाली की बेटी जल्द फिल्मों में करने जा रहीं है इंट्री, अभी से हो रही है उनकी ख़ूबसूरती की चर्चा…PHOTOS

- in मनोरंजन

सूरमा भोपाली की बेटी: बॉलीवुड की दुनिया हमारी दुनिया से बिलकुल अलग होती है। यहाँ पर काम करने वाले लोगों का जीवन भी हमारे और आपके जीवन से बिलकुल अलग होता है। केवल यही नहीं उनकी जीवनशैली और सोच भी आम इंसानों से अलग होती है। अक्सर इस बात का पता कभी-कभी उनके द्वारा दिए गए बयानों से चल जाता है। बॉलीवुड में आजकल स्टार्स का नहीं बल्कि उनके बच्चों का दौर चल रहा है। जी हाँ आए दिन किसी ना किसी बड़े स्टार्स के किड फ़िल्मों में एंट्री करते हुए दिखाई देते हैं।

बिना इनके रहती थी हर फ़िल्म अधूरी:

आपको बता दें स्टार किड फ़िल्मों में एंट्री तो कर लेते हैं लेकिन कुछ ही हैं जिन्हें सफलता मिल पाती है। कुछ तो अपने पैरेंट्स के नाम को भी क़ायम नहीं रख पाते हैं। इस तरह के बॉलीवुड में कई स्टार किड हैं, हालाँकि आज हम उन स्टार किड के बारे में बात नहीं करने वाले हैं। आज हम आपको एक ऐसे स्टार किड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पिता के बिना उस दौर में हर फ़िल्म अधूरी होती थी। उन्हें उस समय फ़िल्मों में बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता था।

ज़्यादातर लोग जानते हैं सूरमा भोपाली के नाम से:

जी हाँ हम बात कर रहे हैं अपने ज़माने के बेहतरीन अभिनेता सूरमा भोपाली की। जी हाँ अगर आपने शोले फ़िल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि सूरमा भोपाली कौन है। शोले फ़िल्म में इन्होंने ऐसा किरदार निभाया कि लोग इन्हें सूरमा भोपाली के नाम से जानने लगे। आज भी इनकी यादें लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। आज भी लोग इन्हें सूरमा भोपाली के नाम से ही जानते हैं। आपको बता दें सूरमा भोपाली का किरदार जगदीप ने निभाया था। इन्हें बहुत काम लोग आज भी इनके असली नाम से जानते हैं, ज़्यादातर लोग इन्हें सूरमा भोपाली के नाम से ही जानते हैं।

मुस्कान जल्दी दिखाई देंगी फ़िल्मों में:

अगर हम सूरमा भोपाली यानी जगदीप के निजी जीवन की बात करें तो जगदीप के तीन बच्चें हैं, जिनमें से दो बेटे हैं और एक ख़ूबसूरत बेटी है। आज हम आपको जगदीप के बेटों के बारे में नहीं बल्कि उनकी ख़ूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। जगदीप के बेटे जावेद जाफ़री के बारे में शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। लेकिन जगदीप की ख़ूबसूरत बेटी मुस्कान के बारे में शायद ही कोई जानता होगा। आपको बता दें आपके चहेते सूरमा भोपाली की ख़ूबसूरत बेटी मुस्कान जल्दी जी फ़िल्मों में आने वाली हैं।

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने