सनी लियोनी ने अपने क्यूट अंदाज से जीता फैन्स का दिल, शेयर की बिकनी फोटोज…

सनी लियोनी का बॉलीवुड सफर माना कि अभी बहुत छोटा सा ही है मगर देखते ही देखते वे दर्शकों की चहेती बन गई हैं. फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज से वे जहां लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं वहीं सोशल मीडिया पर अपने क्यूट अंदाज से वे लोगों को इंप्रेस करती नजर आती हैं.

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बिकनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं.

वे स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. सनी लियोनी ने एक तस्वीर कलर में शेयर की है जबकी दूसरी तस्वीर उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट में शेयर की है. सनी को अपनी इस बोल्ड पोटोज के लिए फैन्स का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.

कुछ समय पहले ही सनी लियोनी केरल में एमटीवी स्प्लिट्सविला की शूटिंग के दौरान नजर आई थीं. इस दौरान वे रणविजय के साथ दिखी थीं. 

उन्होंने क्रिकेट का भी लुत्फ उठाया था और वीडियो शेयर किया था. इस दौरान वे फील्ड पर बड़े-बड़े शॉट्स लगाती नजर आई थीं. सनी ने तो फैन्स से ये भी पूछ लिया था कि क्या अब वे इंडियन टीम की तरफ से क्रिकेट खेल सकती हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी भाषा पर बहुत मेहनत की है और वे धीरे-धीरे अच्छी हिंदी बोलनी सीख ली है. फैन्स को उनके आइटम नंबर का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिलहाल वे विक्रम भट्ट की एक्शन फिल्म अनामिका का हिस्सा हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान की फोटोज और वीडियोज उन्होंने फैन्स के लिए साझा किए.

Back to top button