दुल्हन सी सजी नजर आई सनी लियोनी, देंखे तस्वीरें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सनी किसी दुल्हन सी सजी नजर आ रही हैं. वह इस तरह तैयार हुई हैं जैसे क्रिश्चयन रीति रिवाजों की शादियों को के दौरान लड़की को तैयार किया जाता है. व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने उन्होंने एक पेड़ पर खड़े होकर फोटोशूट करवाया है.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- Marry Me. कुछ ही वक्त में तस्वीरों को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और बेहिसाब फैन्स ने इन्हें फैन पेजों पर शेयर किया है.

कॉमेंट बॉक्स में फैन्स तमाम तरह के कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं तैयार हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा- ठीक है. चलो शादी कर लेते हैं.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि आप तो पहले से शादीशुदा हैं. इसी तरह तमाम यूजर्स ने इस तरह के कॉमेंट किए हैं जबकि कई ने दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 4 करोड़ 32 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सनी बीते कुछ वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन छोटे पर्दे पर वह अक्सर नजर आ जाती हैं.

वह MT V का शो स्प्लिट्सविला होस्ट करती हैं जिसमें उनके साथ आरजे रणविजय भी होते हैं. बीते दिनों सनी अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रही थीं जब उन्होंने ऑडरी हेम्पबर्न जैसा लुक लिया था.

उन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार ऑडरी जैसा लुक लिया था और उनकी तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. उनके इस लुक के लिए बीते दिनों वह काफी चर्चा में रही थीं. 

Back to top button