Home > मनोरंजन > सुनील ग्रोवर ने कहा- कपि‍ल के ‘झूठा’ बताने से दुखी नहीं, उनकी सेहत की है फिक्र

सुनील ग्रोवर ने कहा- कपि‍ल के ‘झूठा’ बताने से दुखी नहीं, उनकी सेहत की है फिक्र

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच प‍िछले दिनों एक बार फिर ट्विटर वॉर देखने को मिली. इस बारे में कपिल का कहना है कि सुनील ग्रोवर मेरे शो लॉन्च होने का फायदा अपने फेम के लिए उठा रहे हैं. वहीं सुनील ने इस पूरे विवाद पर एक इंटरव्यू के जरिए अपनी सफाई दी है.

सुनील ग्रोवर ने कहा- कपि‍ल के 'झूठा' बताने से दुखी नहीं, उनकी सेहत की है फिक्रसुनील ने कहा कि मैं फैंस के रोजाना पूछे जा रहे सवालों से थक गया था. सभी पूछ रहे थे कि मैं कब कपिल के साथ शो पर वापसी करूंगा. ऐसे में मैंने कोई गलती नहीं की. मैंने किसी एजेंडे के तहत पोस्ट नहीं की, लोगों को जैसा सही लगता है वो हमेशा वैसा ही सोचते हैं. मैंने तो बस ये कहा कि मैंने नया प्रोजेक्ट शुरू किया है.’

कपि‍ल शर्मा की सेहत की है फिक्र

सुनील से पूछा गया कि कपिल ने आपको ‘झूठा’ कहा क्या आपको बुरा लगा? इस पर उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है, वो मुझे झूठा बोलने के साथ ये भी कह चुके हैं कि पहले लोगों को हंसाकर तो दिखाओ. कपिल का इस तरह बात करना मेरे लिए नया नहीं है. मैं बस कप‍िल की सेहत का ध्यान रखने की बात कर रहा था. मुझे उसकी चिंता आगे भी रहेगी. कपिल के साथ आगे काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में उन्होंने कहा कि मैं अभी तो नहीं बता सकता कि आगे क्या होगा. हम दोनों ही समझदार लोग हैं. आगे जो भी करेंगे वो अच्छा ही होगा.

कपिल का सुनील को करारा जवाब, 100 बार किया था फोन ‘पाजी’

बता दें जल्द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे. इसी के साथ पिछले दिनों सुनील ग्रोवर और कपि‍ल शर्मा की नोंक-झोंक शुरू हो गई थी. पिछले दिनों सुनील से एक फैन ने शो पर वापसी को लेकर सवाल किया था. सुनील ने बताया कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे. उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई. इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी.

इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबारा आपके घर गया. लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले. अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com