सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा के किये अनसुने खुलासे, सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश

- in Mainslide, मनोरंजन

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज कौन नहीं जनता, कपिल टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुके हैं. आज कैपल उस मुकाम पर हैं जहाँ बॉलीवुड में नये नये चेहरों को पहुँचने में पूरी जिदंगी लग जाती है और कुछ तो अपनी पूरी जिंदगी पहुँच ही नहीं पाते.सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा के किये अनसुने खुलासे, सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश

कपिल शर्मा के खराब बर्ताव की वजह से वह लगातार सुर्खियों में हैं।कुछ एक्टर्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और उनकी खराब मनोदशा की दुहाई दे रहे हैं. इस बीच कपिल के साथ उनके पुराने शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुगंधा ने कपिल के इस बर्ताव के लिए अचानक मिली सफलता को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि कपिल स्टारडम को हैंडल नहीं कर पाए जिस वजह से उनके साथ ऐसा हो रहा है.

सुगंधा मिश्रा ने कहा – ‘कपिल जिस तरह से अपने परिवार को मनाकर इस इंडस्ट्री में आए थे उन्हें ऐसी सफलता मिलना तय था।लोग मुझसे पूछते हैं कपिल कैसे इंसान हैं। मैं उन्हें गर्व से बताती हूं कि वह पहले की ही तरह हैं। हमेशा लोगों की मदद करते हैं और दूसरों के बारे में सोचते हैं। उनकी सफलता को देखकर काफी अच्छा लगा.

सुगंधा मिश्रा ने आगे कहा – ‘यह वह कपिल नहीं हैं जिसे मैं जानती हूं। मेरे परिवार को मनाया और मुझे मुंबई लेकर आए। उनका यह बर्ताव उनके करियर को नीचे की ओर ले जाएगा। मुझे ऐसा लगता है कि अचानक मिली सफलता को वह संभाल नहीं पाए। अपने आप पर से काबू खो बैठे यहां तक कि अपनी टीम पर भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शक है कि राहुल गांधी रबी, खरीफ की फसल का समय जानते होंगे: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को राहुल