अचानक ब्रश करते हुए शख्स के पेट चला गया टूथब्रश, फिर जो हुआ…

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर 32 साल के विजय जनार्धन जाधव नाम के एक युवक ने ब्रश करने के दौरान टूथब्रश को ही निगल लिया. औरंगाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर युवक के पेट से सफलतापूर्वक टूथब्रश निकाला. 

बताया जा रहा है कि 26 दिसंबर की सुबह ब्रश करते समय विजय जनार्धन जाधव नाम के शख्स ने पूरा टूथब्रश ही निगल लिया था. इसके कुछ देर बाद विजय के पेट में दर्द होने लगा फिर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. 

एक्सरे के दौरान पेट में ब्रश का पता नहीं चला. लेकिन जब सीटी स्कैन कराया गया तब डॉक्टरों को नजर आया कि पेट में टूथब्रश फंसा हुआ है. सीटी स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद तुरंत ही डॉक्टरों की एक टीम ने सर्जरी की और टूथब्रश को पेट से बाहर निकाला. 

सर्जरी के बाद विजय की तबीयत अभी ठीक है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं. विजय का कहना है कि डॉक्टरों की वजह से उन्हें आज उससे दूसरी जिंदगी मिली है. वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रहा है.

डॉक्टर की इस टीम में डॉ. जुनैद शेख, डॉ. अविनाश घड़गे, डॉ. ओमार खान, डॉ. संदीप, डॉक्टर सुकन्या विंचुरकर, डॉक्टर गौरव भावसार, डॉ. अनिकेत और डॉक्टर विशाखा वाल्के शामिल थे. डॉक्टरों ने कहा कि विजय अब पूरी तरह से ठीक है. उसके पेट में फंसा टूथब्रश निकाल लिया गया है, अब घबराने की कोई बात नहीं है. 

Back to top button