अचानक बिगड़ी BJP की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत, एम्स में हुई भर्ती

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीते कुछ महीनों से रेटिना के पिछले हिस्से में इंफेक्शन का इलाज करवा रही हैं. ये इलाज दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है. इसकी जांच के लिए साध्वी प्रज्ञा दिल्ली जाती रहती हैं.

इसी रूटीन चेकअप के लिए दो दिन पहले सांसद दिल्ली पहुंचीं, लेकिन प्राथमिक जांच के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में एडमिट कर लिया गया. उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया जो नेगेटिव है, लेकिन पूरी तरह स्वस्थ होने तक उन्हें अभी कुछ और दिन एम्स में रहना होगा.

एम्स में साध्वी प्रज्ञा का कोरोना टेस्ट करवाया गया जो नेगेटिव है. लेकिन पूरी तरह स्वस्थ होने तक उन्हें अभी कुछ और दिन एम्स में रहना होगा.

इस बीच, सांसद कार्यालय ने बताया है कि अस्पताल में होने की वजह से वह एनआईए कोर्ट नहीं जा सकीं. लेकिन कोर्ट की अगली तारीख पर वह प्रस्तुत होकर अपना पक्ष रखेंगी. शुक्रवार को मालेगांव ब्लास्ट मामले में NIA कोर्ट में साध्वी प्रज्ञा को पेश होना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो कोर्ट नहीं पहुंचीं.

साध्वी प्रज्ञा रेटिना इंफेक्शन, सांस लेने में तकलीफ जैसी समस्याओं से लंबे समय से ग्रसित हैं जिसका इलाज दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है.

Back to top button