कुछ ऐसे अजीबोगरीब हरकतें जो ‘BOOBS’ के साथ करती हैं लड़कियां

- in 18+
मनी सीक्रेट प्लेस- ये लड़कियों की पैसे छुपाने का सीक्रेट जगह होती है। छुपाने की इस जगह को हर लड़की ने कभी न कभी आजमाया तो जरूर होगा। अगली बार जब आप ये देखें कि कोई लड़की बिना पर्स वा वालेट के बाजार आई हैं तो समझ लीजिये कि पैसे कहां होंगे।

आईने के सामने- शायद आपको पता नहीं लड़कियां अपने ब्रेस्ट को आईने के सामने अलग-अलग तरीके से चेक करती हैं। कभी क्लीवेज को देखती हैं तो कभी ब्रेस्ट को ऊपर-नीचे करके मॉडेल की तरह अपने आपको हर किनारे से देखने की कोशिश करती हैं। 

नामकरण- अगर आपका कोई बॉयफ्रेंड हो तो आपको पता ही होगा बूब्स के कितने अजीब तरह के नामकरण हैं, जैसे-बबीस, चबीस आदि। पजामा पार्टियों में तो इस टॉपिक को लेकर चर्चे बहुत होते हैं। 

टैटू- कई लड़कियां तो अपने ब्रेस्ट पर या क्लीवेज पर सेक्सी टैटू टेम्प्रोअरी बनाना पसंद करती हैं। कभी तो वे पार्टी वैगरह में जाने के पहले आई शैडो या लिपस्टिक से खुद ही डिजाइन बना देती हैं।

महिलाओं के ब्रेस्‍ट देखकर मात्र इतने मिनट में कामुक हो जाते हैं मर्द..

उनके साथ खेलना- कई लड़कियां तो उनके साथ खेलती भी है। कभी तो वह बिना ब्रा के कूदती है तो ड्रेस को ऊपर-नीचे करके अपने बेस्ट पार्ट को देखती हैं। 
लेकिन इस बात का ध्यान रखें ये अंग महिलाओं की प्राइवेट प्रॉपर्टी है जिनका मर्दों से कोई लेना-देना नहीं है, वो कुछ भी करें उनके साथ, मर्दों को अपने आंखें मोटी या भौंहें सिकुड़ने की या फिर सिर्फ पढ़ने से ऑर्गेज्म फीलींग लेने की जरुरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम