ऐसी लड़कियां लड़को को सेक्स के दौरान देती है खूब मजे…

पुरुष जब भी किसी लड़की या महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान महिलाओं के ब्रैस्ट पर जाता है।  इसी से वो समझते हैं कि वो लड़की या महिला कितनी हॉट या खूबसूरत है। लड़के ये समझते हैं कि जिनके बड़े स्तन होते हैं उन्हें वो हॉट होती हैं और इसी तरह की महिलाएं सेक्स में आनंद देती हैं। लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि एक्सपर्ट्स का इस पर कुछ और ही कहना है। आपको बता दें, उनका मानना है कि छोटे ब्रैस्ट वाली महिलाएं बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं से ज्यादा उत्तेजक होती हैं। आगे जानते हैं कैसे।

इस पर एक्सपर्ट्स का कहना है कि ब्रैस्ट का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है। ऐसे में कई बार महिलाएं सर्जरी करवा कर अपने छोटे ब्रैस्ट को बड़ा करवा लेती है जबकि नेचरल ब्रैस्ट ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं। अगर आप भी ऐसा ही समझते हैं तो जान लें किए एक्सपर्ट के अनुसार आप भी गलत हैं। नैचरल और छोटे ब्रैस्ट वाली लड़कियां सेक्स को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं।

वहीं कुछ महिलाओं का ये कहना है कि उनके पार्टनर छोटे ब्रैस्ट होने के कारण उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते, जबकि छोटी ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा जल्दी उत्तेजित होती हैं और सहवास को एंजॉय करती हैं। छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है।

Back to top button