बड़ा खुलासा: बालिका गृह में होता था ऐसा काम, बजाए जाते थे अश्लील गाने, भेजी जाती थीं लड़कियां

- in बिहार
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। खबर के मुताबिक बालिका गृह की लड़िकयों के साथ जिस्मफरोशी का धंधा भी किया जाता था। उन्हें जबरन होटल में भेजा जाता था। यही नहीं जिस्म की मंडी में चार-चार लड़कियों को एक साथ भेजा जाता था। होटल में उनकी बोली लगने के बाद उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था। बच्चियों के मना करने पर उनको मारा-पीटा जाता था। 

बालिका गृह की एक बच्ची ने कहा कि उसे कई बार गंदे काम के लिए बाहर होटल में ले जाया गया। यह सभी काम ब्रिजेश ठाकुर की मर्जी से होता था। ब्रिजेश या उसके गुर्गे अकसर लड़कियों को होटल ले जाते थे। जहां उनके साथ कई-कई लोग दुष्कर्म करते थे।   

शाम को 6-7 बजते ही सज जाती थी महफिल

जानकारी के मुताबिक शाम होते ही बालिका गृह में महफिल सज जाती थी। बाहरी लोग आकर बच्चियों के साथ बलात्कार को अंजाम देते थे। लेकिन उसके पहले लड़कियों को नशे की टेबलेट दी जाती थी जिसके बाद ये गंदा खेल खेला जाता था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही जांच के दौरान बालिका गृह से 63 प्रकार की दवाइयां मिली थीं। जिसमें मिर्गी के इंजेक्शन भी शामिल थे। यह इंजेक्शन लड़कियों को बेहोश करने के लिए लगाए जाते थे।

एक बच्ची ने अपने बयान में भी कहा था कि एक दिन उसे एक टेबलेट खाने को दी गई। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। बाद में उसे पता चला कि उसका रेप किया गया है।   

ब्रिजेश ठाकुर के साथ आते थे बाहरी लोग

शाम को 6-7 बजते ही बालिका गृह में अश्लील भोजपुरी गाने बजाए जाते थे। इस बीच लड़कियों को लाया जाता था। फिर संचालक और अन्य लोगों की हावानियत शुरू हो जाती थी। बालिका गृह में देर रात तक नंगा नाच और दुष्कर्म करने का खेल खेला जाता था। इस दौरान लड़किया रोती गिड़गिड़ाती रहती थीं। लेकिन इन लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ता था।    

जब लड़कियां ज्यादा चिल्लातीं और मना करतीं तो उनकी बेरहमी से पिटाई की जाती थी। इस दौरान दिव्यांग और गूंगी लड़कियों को भी नहीं बख्शा जाता था। लड़कियों ने अपने बयान में कहा कि इन सभी कामों में बालिका गृह का संचालक शामिल रहता था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

RLSP नेता ने कहा- नीतीश कर देंगे NDA का सर्वनाश, JDU ने दिया करारा जवाब

सीटों के बंटवारे पर मची खींचतान के बीच