लड़की ने अपने दोस्त को भेजी प्राइवेट फोटोज, लड़के ने कर दी वायरल!

यह घटना पंजाब के लुधियाना की है जहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के निजी फोटोज वायरल होने की बात सामने आई है। 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की नाबालिग स्टूडेंट ने अपने दोस्त को प्राइवेट फोटोज भेजी जिसके बाद दोस्त ने फोटोज को फ्रेंड्स के साथ शेयर कर दिया। इतना ही नहीं उन दोस्तों ने लड़की को बदनाम करने की धमकी दी और उसके पिता को फोन करके 4 लाख रुपए मांगा।लड़की ने अपने दोस्त को भेजी प्राइवेट फोटोज, लड़के ने कर दी वायरल!

ऐसा बताया जा रहा है कि इस मामले के मुख्य आरोपी मुनीष, राज (बदला हुआ नाम) समेत चार लोगों पर थाना सिटी पुलिस जगराओं ने आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में पर केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एसएसपी जगराओं सुरजीत सिंह गिल ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में पूछताछ की जा रही है और मंगलवार को इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

अगर स्कूलों में चलता रहा यही सब ! तो वो दिन दूर नहीं जब आपकी बेटी माँ बनकर..

नामजद युवकों में लड़की के करीब 17 साल के दगाबाज दोस्त 12वीं में पढ़ने वाले राज (बदला हुआ नाम) कारोबारी का बेटा है। जबकि तस्वीरें वायरल करने वाला मास्टर माइंड 30 साल का मुनीष भी पेट्रोल पंप मालिक का बेटा है। इन दोनों के अलावा पुलिस ने दो और युवकों को भी नामजद किया है जिनकी उम्र भी 18-20 साल के बीच बताई जा रही है।

आरोपी राज व मुनीष के अलावा एक फोटो स्टूडियो मालिक का बेटा और स्क्रैप कारोबारी का बेटा भी इस साजिश में शामिल रहे। आरोपी युवकों के घरवाले नेताओं से सिफारिश कर उनके नाम केस से निकालने का जुगाड़ लगाते रहे। हालांकि मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की।

Back to top button