दिल्ली: छात्र से चलती गाड़ी में गैंगरेप

राजधानी दिल्ली में रोज आए दिन एक न एक रेप की घटना सामने आ रही है. हालिया ग्रेटर नोएडा में एक 11वीं क्लास की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की के साथ उसके क्लासमेट ने बलात्कार किया है.जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को घर छोड़ने के लिए लिफ्ट दी और फिर बाद में चलती कार में अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार  किया. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ख़बरों के अनुसार 16 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले बुधवार को उसकी स्कूल बस जल्दी निकल  गई थी और वो पैदल अकेली घर जा रही थी. तभी उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसे घर छोड़ने की बात कही. इसके बाद गाड़ी में बैठे लड़कों ने कथित रूप से उसे जबरदस्ती ड्रिंक लेने को कहा, जिसमें ड्रग्स मिला हुआ था और इसके बाद उसके साथ रेप किया.

इस घटना के बाद पीड़िता को पुलिस ने सड़क किनारे बेहोश पाया. उच्च  पुलिस अधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि हमें लड़की के पिता के जरिए जानकारी मिली कि वो 18 अप्रैल को लापता थी. हमने मुख्य आरोपी व एक और लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. जब कि तीसरे आरोपी लड़के की तलाश अभी जारी है. जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया जाएगा.

Back to top button