पठानकोट में हथियारबंद दो संदिग्‍धों के देखे जाने से हड़कंप, सर्च अॉपरेशन शुरू

पठानकोट। जिले से लगती भारत-पाकिस्‍तान सीमा पर सेना की वर्दी में दो संदिग्‍ध हथियारबंद लोगों के देखे जाने की सूचना है। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पूरे क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया गया है और सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा है। हथियार से लैस ये संदिग्‍ध बमियाल सेक्टर में दिखे हैं। इस क्षेत्र से पहले भी पाकिस्‍तान की ओर से घुसपैठ की जानकारी सामने आती रही है।पठानकोट में हथियारबंद दो संदिग्‍धों के देखे जाने से हड़कंप, सर्च अॉपरेशन शुरू

पु‍लिस पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन अभी इस मामले में कोई सुराग नहीं लगा है। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी सर्च आॅपरेशन की निगरानी कर रहे हैं। बताया जाता है कि ये संदिग्‍ध देर रात देखे गए। जानकारी के अनुसार, पास के गांव कोट भटियां के गुज्जर मस्तीन देर रात्रि अपने रिश्तेदार के साथ गाड़ी में घर लौट रहे थे। इसी दौरान हथियारों से लैस दो संदिग्ध व्‍यक्तियों ने लिफ्ट। संदिग्धों के पहरावे को देख मस्तीन गुज्जर व उसके रिश्तेदार डर गए।

उन्‍होंने वहां से भागकर नरोट जैमल सिंह पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसएसपी पठानकोट सहित जिला के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू करवाया। पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान अभी भी चल रहा है। प‍ुलिस आसपास की बस्तियों के साथ खेतों और अन्‍य जगहाें पर सर्च ऑपरेशन चला रही है। अभी तक संदिग्‍धों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

बता दें‍ कि पाकिस्‍तान से बमियाल सेक्‍टर होकर घुसपैठ की कई कोश्‍ािशें हो चुकी हैं। क्षेत्र में संदिग्‍धों के देख्‍ो जाने की जानकारी पहले भी सामने आती रही है। बताया जाता है कि कुछ साल पहले पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन पर हमला करने वाले आतंकियों के बमियाल सेक्‍टर से होकर ही आए थे।

Back to top button