चुनाव से पहले केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा, आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 नवंबर यानि कल रविवार को हरिद्वार आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल हरिद्वार में रोड शो में कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इससे पहले, केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाएंगे। सूत्रों की मानें तो पिछली बार की तरह ही इस बार भी आप के वरिष्ठ नेता केजरीवाल कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं। 

केजरीवाल इस दौरान संगठन की कई बैठकों में भी शामिल होंगे। साथ ही गणमान्य लोगों से मुलाकात भी कर सकते हैं। इससे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसी हफ्ते दो दिन का उत्तराखंड का दौरा पूरा कर वापस दिल्ली लौटे हैं। मनीष ने देहरादून में बिजनेस डायलॉग में भाग लेने के साथ ही उत्तरकाशी में रोड शो भी आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने कर्नल अजय कोठीयाल को विधिवत गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी भी घोषित किया है। 

पथरी के गांव धनपुरा में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी नरेश शर्मा ने कहा कि 21 नवंबर को ग्रामीण क्षेत्र से काफी संख्या ने आप कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल होने हरिद्वार पहुंचेंगे। नरेश ने बताया कि 21 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरिद्वार में परशुराम चौक से शंकर आश्रम चौक तक रैली निकालेंगे। इस दौरान अंकुर बागड़ी, संजू नारंग, अम्बरीष गिरी, संदीप, दिलशाद, सतविंदर कोर, अंजू कोर, गुरमीत कोर, अभिषेक आदि उपस्थित थे।

Back to top button