बड़ा खुलासा: इस अभिनेत्री से प्यार करने लगे थे शाहरुख, लेकिन नहीं हुई शादी, पत्नी गौरी से भी हो गया था तनाव

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत और लगन के दम पर बहुत कम उम्र में ही बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसको पाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. फिल्मों में काम पाने के लिए लोगों को सालों लग जाते हैं फिर कहीं जाकर उन्हें फिल्मों में काम मिल पाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत और लग्न के दम पर आज बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाया है.

ये है वो अभिनेता 

हम यहाँ जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं वो है बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचान बना चुके शाहरुख खान की. शाहरुख खान किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. शाहरुख खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया था जिसको पाने के लिए लोगों को सालों लग जाते हैं, लेकिन फिर भी उनको वो मुकाम मिले जरुरी नहीं.

 

 

दिल्ली में हुआ शाहरुख का जन्म 

आपको बता दें कि शाहरुख खान का जन्म दिल्ली में हुआ था. शाहरुख खान के पिता का नाम मीर ताज मोहममद है. उनकी माँ का नाम लतीफ फातिमा है. शायद आपमें से बहुत से लोगों को ना पता हो कि शाहरुख खान की एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम लालारुख है और वो शाहरुख के साथ उनके घर पर ही रहती हैं.

इन धारावाहिकों से की अभिनय की शुरुआत 

इस महिला का फिगर साइंस को भी हिला कर रख दिया, किसी को भी कर सकता है मदहोश, देखें फिगर

शाहरुख ने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की. छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले सीरियल दिल दरिया, फौजी, सर्कस जैसे नाटकों में दमदार अभिनय करके पहचान बनाई. बॉलीवुड में शाहरुख की सबसे पहली फिल्म ‘’दीवाना’’ थी. इस फिल्म के लिए उन्हें उनके दमदार अभिनय के बल पर फिल्मफेयर पुरस्कार से भी नवाजा गया था. इस फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज हम आपको शाहरुख की निजी जिंदगी के ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप अभी तक अनजान होंगे.

शादी होने के बावजूद इस अभिनेत्री से पागलों की तरह प्यार करते थे शाहरुख 

दरअसल फिल्मों में काम करने के दौरान शाहरुख खान को बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री से प्यार हो गया था. हम यहां जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वो है प्रियंका चोपड़ा. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख पागलों की तरह प्रियंका से प्यार करने लगे थे.

इस वजह से नहीं हो पाई शादी 

बॉलीवुड के गलियारों में तो ये भी खबरे आने लगी की शाहरुख प्रियंका से शादी करना चाहते हैं,लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो पाई क्योंकि शाहरुख पहले से ही शादीशुदा थे. जब इस बात का पता शाहरुख की पत्नी गौरी को लगा तो शाहरुख और उनकी पत्नी के बीच बहुत तनाव हुआ. जिसके बाद शाहरुख ने प्रियंका से पूरी तरह से दूरी बना ली.

Back to top button