इस दिन रिलीज होगी स्टार बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म…

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर बनी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता रहा है और हमेशा ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. लंबे वक्त से देश की स्टार बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चा चल रही थी. फिल्म अब बनकर तैयार हो गई है और इसकी रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा कर दिया गया है. साइना नेहवाल के रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है और जल्द ही इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की तैयारी है. 

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक करीबी सूत्रों से ये पता चला है कि फिल्म को 100 परसेंट ऑक्युपेंसी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक- सिनेमाहॉल एक बार फिर से 100 प्रतिशत ऑडियंस के साथ खुलने जा रहे हैं और ये साइना मूवी को रिलीज करने का सही समय है. ये खेल की दुनिया के एक आइकन से जुड़ी कहानी है. ये डिजर्व करती है कि इसे सिनेमा हॉल में रिलीज किया जाए और फैन्स इसका आनंद लें. फिल्म की रिलीज को लेकर 26 मार्च और 9 अप्रैल पर संशय था मगर इसे 26 मार्च को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है. भूषण कुमार सालभर में 20 फिल्में लेकर आने वाले हैं जिसकी शुरुआत 19 मार्च को मुंबई सागा फिल्म के साथ की जाएगी. इसके बाद साइना को रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था पर बाद में उनकी जगह परिणीति चोपड़ा का नाम चुना गया. परिणीति ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है. फिल्म का निर्माण अमोल गुप्ते ने किया है. फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के रोल में एक्टर मानव कौल नजर आएंगे. इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में अहम रोल में होंगे. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Back to top button