SSB के जवानों ने बड़ी मात्रा में नेपाली शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी, बसबीटा एसएसबी 20 वीं जी कंपनी के जवानों ने शनिवार की अहले सुबह बड़ी मात्रा में नेपाली शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। जबकि, अन्य कई तस्कर भाग निकले। कैंप कमांडर एसी पलाश लूथरा ने बताया कि इंडो-नेपाल सीमा के बॉडर पिलर संख्या 337/17 के समीप नाका लगाया गया था। जहां सुबह के करीब 3:00 बजे कुछ तस्कर सिर पर बोरे लिए नेपाल से आते दिखाई पड़े। जवानों को देखते ही बोरे को फेंक सभी नेपाल की ओर भागने लगे। जवानों ने खदेड़ कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जांच करने पर 300 मिलि की 1050 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद की गई। दोनों तस्कर के नाम को गुप्त रखा गया है।

168 बोतल नेपाली शराब के साथ दो बाइक जब्त, धंधेबाज फरार

सोनबरसा बॉडर स्थित झीम नदी पुल पर पुलिस ने नेपाली शराब के साथ दो बाइक जब्त की। वही धंधेबाज भागने में सफल रहे। पुअनि अजय कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है। शुक्रवार की देररात गुप्त सूचना के आधार पर सोनबरसा झिम नदी पुल से नेपाल की ओर से आ रहे दो बाइक सवार जैसे पुल के पास पहुंचे। वैसे ही बाइक चालक पुलिस को देखकर बाइक जमीन पर पटककर नेपाल की ओर भाग निकले। तलाशी के दौरान बोरे में रखे 168 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद की। पुलिस ने शराब व दोनो बाइक को जब्त कर लिया। बाइक के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बाप के बाद शराब के धंधे में किशोर बेटा भी गिरफ्तार

प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार के समीप 19 बोतल नेपाली शराब के साथ एक किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। किशोर की पहचान होरिल महतो के पुत्र के रूप में की गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर किशोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किशोर के पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य शराब बरामदगी मामले में कई बार जेल जा चुके हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 13 =

Back to top button