श्रीदेवी के अस्थिविसर्जन के बाद आया जाह्नवी का हैरान कर देने वाली पोस्ट, सुनकर कान खड़े हो जायेंगे !

- in मनोरंजन

बॉलीवुड से आई एक दुखद खबर ने देश को झकझोर कर रख दिया था. बताया गया कि बॉलीवुड को अबतक का सबसे बड़ा झटका देते हुए 54 साल की उम्र में एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गयी है. जी हाँ, हवा-हवाई श्रीदेवी. ये खबर किसी को भी सदमा देने के लिए काफी है. जानकारी के मुताबिक अपनी मौत से पहले श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार समेत गई हुई थीं.

जहाँ पद्मश्री अवार्ड विजेता श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गयी. श्रीदेवी की मौत की खबर सुनने के बाद किसी भी इंसान को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही. आपकी जानकारी के लिए बता दें श्रीदेवी के निधन ने उनके परिवारवालों समेत करोड़ों दर्शकों को एक बड़ा झटका दे दिया था. बता दें अब उनके निधन को लेकर कई दिन बीत चुके हैं.

मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की कमी नहीं थी. बता दें श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार instagram पर हैरान करने वाली पोस्ट शेयर की है, जिसे पढ़ने के बाद आपके भी आंसू नहीं रुक पाएंगे. बता दें यह जाह्नवी कपूर माँश्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और ये पोस्ट उन्होंने शेयर की है.

जानकारी के लिए बता दें कि 7 मार्च को जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी माँ हमेशा जाह्नवी की क्यूट तस्वीरें शेयर कर जाह्नवी को बधाई देती थी. इस बार जाह्नवी ने जन्मदिन से पहले instagram पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि हमने माँ खोई हैं और पापा की जान चली गयी.

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के