Home > Mainslide > श्रीदेवी की दुल्हन के लिबास में अंतिम यात्रा

श्रीदेवी की दुल्हन के लिबास में अंतिम यात्रा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अपने अंतिम सफर पर निकल चुकी है. श्रीदेवी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है. लाल साड़ी में सजी श्रीदेवी को तिरंगे से ढका और इसके बाद उन्हें सलामी दी गई. श्रीदेवी सफ़ेद फूलो से सजे रथ में अपने अंतिम सफर पर चल रही है. उनके पार्थिव शरीर के पास पति बोनी कपूर खड़े है. बोनी बहुत दुखी नजर आ रहे है नम आँखो से वो बस श्रीदेवी को ही देख रहे है. बोनी के साथ उनके बेटे अर्जुन कपूर और भाई संजय कपूर भी दिख रहे है. इनके साथ ही मोहित मारवाह भी नजर आ रहे है. ट्रक के आगे-आगे भारी पुलिस बल चल रहा है जो रास्ता साफ़ कर रहा है.

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में भारी मात्रा में फैंस पहुंचे है. जिस रथ में श्रीदेवी को ले जाया जा रहा है उसमे श्रीदेवी का बेहद ही खूबसूरत सी तस्वीर लगाई गई है जिसके आस-पास भी सफ़ेद फूल से सजावट की गई है. रथ के आस-पास बड़ी मात्रा में फैंस का हुजूम श्रीदेवी के अंतिम सफर के साथ चल रहा है. इसके साथ ही अधिकतर बॉलीवुड सेलिब्रिटी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. सूत्रों की माने तो श्रीदेवी को सुनहरी लाल रंग की साड़ी पहनाई गई है. जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है. उन्हें दुल्हन की तरह सजाया गया है और उनका श्रृंगार किया गया है. श्रीदेवी की मांग भी भारी गई है और साथ ही उन्हें बिंदी भी लगाई गई है.

तिरंगे में लिपट राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी की अंतिम यात्रा

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा के बाद 3.30 से 4.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 
Loading...

Check Also

वियतनाम में हुए भूस्खलन की वजह से 13 लोगों की मौत, चार लापता

वियतनाम में हुए भूस्खलन की वजह से 13 लोगों की मौत, चार लापता

उष्णकटिबंधीय चक्रवातीय तूफान के बाद बारिश के कारण दक्षिण-मध्य वियतनाम में हुए भूस्खलन में कम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com