निधन के बाद श्रीदेवी का वायरल हुआ ऐसा वीडियो, जिसे देखकर लोगों की आँखे हुई नम

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे खुशी कपूर को डांटते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर लगता है श्रीदेवी या तो शूटिंग कर रही हैं या इंटरव्यू में हैं. जिसके दौरान एकदम से खुशी कपूर आती हैं और मां श्रीदेवी से कुछ कहती हैं. जिससे श्रीदेवी डिस्टर्ब हो जाती हैं. वे प्यार से बेटी को डांटते हुए कहती हैं, खुशी प्लीज, जाओ और वहां जाकर बैठ जाओ.

 

 

वीडियो में श्रीदेवी के साथ एक लेडी भी बैठी नजर आ रही हैं. बता दें, श्रीदेवी अपनी बेटियों के काफी करीब थीं. जाह्नवी और खुशी दोनों ही उनकी लाडली थी. एक्ट्रेस की मौत का दोनों ही बहनों को गहरा धक्का लगा है.

 

 श्रीदेवी के चले जाने के बाद बोनी कपूर बेटियों का ध्यान रखते हैं. वहीं बेटियां भी पापा बोनी का श्रीदेवी की तरह ख्याल रखती हैं. इसका हालिया नजारा नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान देखने को मिला था.

 

बता दें, 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था. महज 54 साल की उम्र में वे दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं.

खुलासा: अंबानी परिवार की बहू ने सगाई पर पहनी थी कैटरीना से भी सस्ती ड्रैस, कीमत मात्र इतनी!!

 

उनके जाने से दुनियाभर में मातम पसरा था. दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी. अब शाहरुख की फिल्म जीरो में उनका कैमियो रोल देखने को मिलेगा.

https://www.instagram.com/p/Bi1cOe0hYdy/?utm_source=ig_embed

Back to top button